केरल को एक सुरक्षित और ग्लैमरस हनीमून डेस्टिनेशन के रूप में बढ़ावा देते हुये केरल टूरिज्म ने एक हाई-ऑक्टेन म्यूजिकल कैंपेन शुरू किया है। वैलेंटाइन वीक के दौरान यह अभियान दुनिया भर से राज्य में हनीमून मनाने वालों को लुभाने के लिये शुरू किया गया है। माइक्रो-वीडियो गानों के साथ स्टेपल किया गया है।अभियान के हिस्से के रूप में, पर्यटन विभाग ने ‘लव इज इन द एयर’ नामक एक संगीत एल्बम का निर्माण किया है, जिसमें आठ सूक्ष्म-प्रेम गीत हैं, जिनमें से प्रत्येक गीत की अवधि एक मिनट से कम है। केरल पर्यटन ने केरल को एक प्रमुख और आदर्श हनीमून गंतव्य के रूप में बढ़ावा देने के लिये अपने सोशल मीडिया पेजों पर गाने जारी किये हैं।
Are you feeling the love? If yes, soar even higher together with this song from ‘Love is in the Air’, the music album with eight micro #love songs by popular folk/Indie rockers When Chai Met Toast.#LoveIsInTheAir💚 #ValentinesDay #Valentines2022 #Badalon #Music #KeralaTourism pic.twitter.com/gjMZNURKZl
— Kerala Tourism (@KeralaTourism) February 14, 2022
इसके अलावा, Spotify, Gaana, Hungama, JioSaavan और Wynk आदि जैसे कई म्यूजिक प्लेटफॉर्म के माध्यम से ऑडियो गाने देश भर में 75 लाख से अधिक लोगों तक पहुंचे।
Cupid is ready to strike and it’s the right moment to play this number from ‘Love is in the Air’. The eight micro love songs in this music album by popular folk/Indie rockers When Chai Met Toast set the mood perfectly for #ValentinesDay. #LoveIsInTheAir💚 #Honeybee #Love #Music pic.twitter.com/TdGVXc8il3
— Kerala Tourism (@KeralaTourism) February 12, 2022
Celebrate that special love in your life with this song from ‘Love is in the Air’. The eight micro #love songs in this #music album by popular folk/Indie rockers When Chai Met Toast set the mood perfectly for #ValentinesDay.#LoveIsInTheAir💚 #Valentines2022 #Tu #KeralaTourism pic.twitter.com/zUuOdjYqvh
— Kerala Tourism (@KeralaTourism) February 13, 2022
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