पाक संसद में लगे इमरान खान मुर्दाबाद के नारे

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भारतीय वायुसेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की है।भारत की इस एयर स्ट्राइक को लेकर पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। पाकिस्तान की संसद में हंगामा के बीच इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगे। इमरान को शेम-शेम (Shame....Shame) कहकर बेइज्जती की गई।
अवलोकन करें:-

इस वेबसाइट का परिचय

NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही दोनों देशों की मीडिया में इस बात की चर्चा जोरों पर थी कि इस बार भारत शांत नही....

वायुसेना ने फरवरी 26 तड़के पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को तबाह किया। वायुसेना के करीब 12 मिराज विमानों ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। मंगलवार को विदेश मंत्रालय की तरफ से इस ऑपरेशन की पुष्टि भी की गई है। हालांकि, पाकिस्तान ने किसी तरह के बड़ा नुकसान होने से इनकार किया है। इस एयर स्ट्राइक के बाद सीमा पर एयर डिफेंस सिस्टम हाई अलर्ट पर है।
विदेश सचिव विजय गोखले ने पाकिस्तान में हुई वायुसेना की कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पाकिस्तान की ओर से लगातार बढ़ते हमलों के बीच बड़ी कार्रवाई की जरूरत थी। पिछले दो दशक से जैश-ए-मोहम्मद पाकिस्तान में एक्टिव है। भारत लगातार जैश के खिलाफ कार्रवाई की मांग करता रहा है।

No comments: