पुलवामा हमला : शहीदों को याद कर रो पड़े मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

CM YOGI EMOTIONAL WHILE REPLYING ON PULWAMA ATTACKजम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भावुक हो गए। दरअसल फरवरी 22 को लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के द्वारा पीएम मोदी की तर्ज पर शुरू किए गए नए कार्यक्रम 'मन की बात' का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में वे छात्रों के साथ चर्चा कर रहे थे इसी दौरान एक छात्र ने उनसे आतंकी हमलों को लेकर एक ऐसा सवाल कर दिया कि इसका जवाब देते हुए सीएम योगी भावुक हो गए।
मुख्यमंत्री योगी लखनऊ में इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (आईईटी) के राम प्रसाद बिस्मिल प्रेक्षागृह में छात्रों से संवाद कर रहे थे। यहां छात्र ने पूछा कि बीते कुछ सालों में देश में कई आतंकी हमले हुए हैं जिसका भारत सरकार ने काफी अच्छे से जवाब दिया है लेकिन ये बार-बार और लगातार होता आ रहा है। हम लोग कार्रवाई करते हैं लेकिन देश में हालात पहले जैसे फिर से सामान्य हो जाते हैं। हम जानना चाहते हैं कि सरकार क्या कर रही है कि इस समस्या का समूल रुप से खात्मा किया जा सके।
इस सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी ने पहले छात्र को धन्यवाद दिया फिर कहा कि आज ये सवाल वर्तमान में देश के हर आम जन के मन में है। आप सभी ये मान कर चलें कि कश्मीर में जो हो रहा है वह वैसे ही है, जैसे दीपक जब बुझता है तो तेजी से जलता है। यह आतंकवाद भी अब उसी तरह अपने समापन की ओर है। इसे पूरी तरह समाप्त करने के लिए मोदी सरकार प्रतिबद्ध है।
आतंकवाद के खिलाफ सरकार ने व्यापक मुहिम छेड़ी है। इस दौरान जवाब देते-देते वे भावुक होते दिखे। उनके (आतंकियों) मन में जो द्वेष है जिस भावना के साथ यह घटना घटित हुई लेकिन हमें यह भी देखना चाहिए कि हमारे बहादुर जवानों ने महज 48 घंटे के अंदर ही इसके मास्टरमाइंड को पुलवामा के अंदर ही मार गिराया।
अवलोकन करें:-
इस वेबसाइट का परिचय

NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले से पूरे देश में गुस्से का माहौल है। इस नृशंस आतंकी हमले की जिम....

इसके अलावा मैं ये कह सकता हूं कि कल ही रात में एक ऑपरेशन उत्तर प्रदेश के अंदर हुआ पुलवामा से लेकर एक बड़ा लिंक मिला था उससे जुड़ा ऑपरेशन हमने किया है। बहुत सी चीजें अभी सामने नहीं आई है और अभी हम रहस्योदघाटन नहीं करना चाहते। लेकिन ये मान लें कि आतंकवाद का अंतिम रुप चल रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ये देश आतंकवाद को समाप्त कर के रहेगा।

No comments: