भारत के खिलाफ खूब जहर उगल रही है पाक एक्ट्रेस वीना मलिक

pakistani model-actress Veena Malik posted poisonous Tweets over India and Indian air forceभारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध की संभावना बन रही है। बॉर्डर पर भी गोलीबारी चल रही है। पुलवामा हमले के बाद से ही भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के आने और काम करने पर बैन लगा दिया गया है। कुछ आर्टिस्ट जहां युद्ध का विरोध कर रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस वीना मलिक का असली रूप अब सामने आ रहा है। वीना ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय सेना, शहीदों और सैन्य कार्यवाहियों का मखौल उड़ाया है। 
वीना जिस तरह आतंकवाद के विरुद्ध हो रही भारत की कार्यवाही का विरोध में बोल रही है, वह पाकिस्तान कलाकारों को लेकर अपनी तिजोरी भरने वाले भारतीय फिल्म निर्माताओं और अन्यों को अपनी आंखें खोलनी चाहिए। 
  1. भारतीय सेना के बडगाम में क्रैश हुए विमानों के बाद वीना ने अजय देवगन को टैग करते हुए लिखा है- यह होता है जब आप बेस्ट के साथ पंगा लेते हो। हम अपने पेड़ों का भी बदला लेते हैं। 
    अजय के ही ट्वीट को कोट करते हुए वीना ने मजाक उड़ाया था- ईश्वर मृत पेड़ों की आत्मा को शांति दे।
  2. लगातार किए दो ट्वीट्स में वीना ने लिखा है- हम तुम्हें सरप्राइज देंगे। 
    एक और ट्वीट में वीना ने एक गाना शेयर किया है जिसका टाईटल है - ऐ दुश्मन-ए-वतन, हम तुम्हें तोहफा देंगे।
  3. एक और ट्वीट में वीना ने राइटर शोभा डे के ट्वीट को कोट किया है और लिखा है- सैल्यूट टू महा फेक्स... जबकि शोभा ने अपने ट्वीट में इंडियन एयरफोर्स के एयर शो की तस्वीर शेयर की थी। 
  4. भारत की पीओके में की गई एयर स्ट्राइक की खबर फैलते ही वीना ने ट्विटर पर हैश टैग के साथ लिखा था- हम इन बंदरों को चुप करा देंगे। इस पोस्ट में वीना ने इंडियन फेल्ड स्ट्राइक को हैश टैग बनाया था। 
  5. इसके पहले भी 25 फरवरी को किए एक ट्वीट में वीना ने शाहरुख की फिल्म माय नेम इज खान का डायलॉग एडिट करके लिखा है - माय नेम इज ट्री एंड आई एम नॉट अ टेरेरिस्ट...
  6. वीना ने सलमान खान को भी नहीं बख्शा। सलमान के ट्वीट को कोट करते हुए वीना ने लिखा- सलाम सलमान जी, आपकी इंडियन एयर फोर्स की खबर ले लो। 
  7. भारत को खुली चुनौती देते हुए वीना ने एक ट्वीट पिन किया है- उसे शुरू भी मत करो जिसे अगर आप खत्म नहीं कर सकते। इस ट्वीट में वीना ने पीएम मोदी को टैग किया है। 
  8. वीना ने खिलाड़ी कुमार को भी लपेटे में लिया है। क्रैश हुए विमानों की फोटो शेयर की है और लिखा है- अक्षय कुमार इंडियन एयर फोर्स की इन मशीनों ने कल आतंकी कैम्प नष्ट किए थे। अब इन्हें देखो। ज्यादा जानकारी के लिए न्यूज चैनल और ट्विटर भी चेक कर सकते हो।
  9. सबसे जहरीला ट्वीट इसे कहा जाए तो गलत नही होगा।वीना ने पकड़े गए भारतीय सेना के जवानों की फोटो पोस्ट की है और लिखा है- अभी अभी तो आए हो, अच्छी मेहमान नवाजी होगी।  

No comments: