IAF Air Strike: बॉलीवुड की पीएम नरेंद्र मोदी से अपील, पाक कलाकारों को न मिले वीजा

IAF Air Strike All India Cine Worker Association Appeals No Issue Of Visa To Pakistani Artist  बॉलीवुड की पीएम नरेंद्र मोदी से अपील, पाक कलाकारों को न मिले वीजा
आर.बी.एल.निगम, फिल्म समीक्षक 
जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में जाकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त किया है। बॉलीवुड ने भी इस जवाबी कार्रवाही का स्वागत किया है। अब ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन (AICWA) ने पीएम मोदी से पाकिस्तानी एक्टर्स को वीजा जारी न करने की अपील की है। 
सिने वर्कर एसोसिएशन ने लेटर लिखकर कहा- पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह किसी भी पाकिस्तान आर्टिस्ट को विजा न दें। इसके अलावा किसी भी भारतीय मूवी और कंटेंट को पाकिस्तान में रिलीज न किया जाए।


All India Cine Workers Assn in a letter to PM Modi in regards with Pakistan's ban on release of Indian Movie or content in Pak:AICWA on behalf of entire film&media fraternity would demand complete shut down on issuing any Visa to Pakistani actors,Film Association&Media Fraternity
अपने लेटर में एसोसिएशन ने कहा है कि- हम उम्मीद करते हैं कि भारत सरकार कड़े कदम उठाया जाए। इसके अलावा आतंकी संगठन को फंडिंग करने वाले पाक जैसे देश के खिलाफ प्रतिबंध लगाए जाए। भारत की 1.3 अरब आबादी इस काम में आपके साथ खड़ी है। 
वायु सेना पर है गर्व 
ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन ने लिखा है कि- पूरा बॉलीवुड को वायुसेना और भारतीय सेना पर गर्व है, जिन्होंने पाक अधिकृत कश्मीर में ऐसा साहसी और जिम्मेदारी से भरा जवाब दिया है। हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी सरकार ऐसी ही कड़ी कार्रवाही करे। लेटर के आखिर में एसोसिएशन ने विदेश मंत्रालय और सूचना और प्रसारण मंत्रालय से अपील की है कि वह इस रिक्वेस्ट का संज्ञान लें।

 View image on Twitter

View image on Twitter

Choudhary Fawad Hussain, Pakistan I&B Minister: Cinema Exhibitors Association has boycotted Indian content, no Indian movie will be released in Pakistan. Also have instructed PEMRA to act against made in India advertisements. (file pic)

Now speechless!!!
उन्होंने साथ ही पीईएमआरए को भारत के विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। आपको बता दें कि फिल्म टोटल धमाल के मेकर्स ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज न करने का निर्णय लिया था। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म भारत को भी पाक ने बैन कर दिया था।
अवलोकन करें:-
इस वेबसाइट का परिचय
NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
आर.बी.एल.निगम, फिल्म समीक्षक अक्टूबर 2018 में पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को स्थानीय टीवी चैनलों पर प्रसारि.....

पाक ने भारतीय फिल्मों की रिलीज पर लगाई रोक 
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में हमारे 40 सैनिक शहीद हो गए। इस कायरतापूर्ण हरकत की पूरी दुनिया में निंदा हुई। इस घटना के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में और भी कड़वाहट भर गई। जिसका असर दोनों देशों के सिनेमा पर भी दिखा। पुलवामा अटैक के बाद जहां भारत ने पाकिस्तानी एक्टर्स और आर्टिस्ट्स को बैन कर दिया और अपनी कई फिल्मों को वहां रिलीज करने पर रोक लगा दी, वहीं अब पाकिस्तान भी बौखलाया हुआ नजर आ रहा है।

भारतीय वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों की रिलीज पर पूरी तरह से रोक लगा दिया है। एएनआई के मुताबिक पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद हुसैन ने कहा कि सिनेमा प्रदर्शकों एसोसिएशन ने भारतीय कंटेंट का बॉयकॉट करने का फैसला लिया है। कोई भी भारतीय कोई भारतीय फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। 
26 फरवरी को बालाकोट में भारतीय वायुसेना की आतंकी संगठनों पर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों को वहां रिलीज न करने की बात कही है। एएनआई के मुताबिक पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद हुसैन ने कहा कि सिनेमा प्रदर्शकों एसोसिएशन ने भारतीय कंटेंट का बॉयकॉट करने का फैसला लिया है। कोई भी भारतीय फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। साथ ही उन्होंने पीईएमआरए को भारत के विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
ख़ुशी से झूमें टीवी कलाकार 
बीते दिनों हुए पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के अंदर घुस कर बालाकोट में स्थित आतंकियों के ठिकाने को तबाह कर दिया है। वहीं जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को नेस्तोनाबूत करने के बाद भारतीय वायु सेना सही सलामत वापस लौट आई और इससे भारत के लोग खूब खुश है। जी हाँ, वायु सेना ने मिराज 2000 के इस्मेमाल से 1000 किलो के बम बरसाए जिससे जैश के कई ठिकाने तहस-नहस हो गए और इससे अब सभी भारत के जय-जयकार के नारे लगा रहें हैं 
जैसे ही यह खबर सामने आई वैसे ही हर आम हो या खास ब्यक्ति सभी वायु सेना की इस दिलेरी की दाद देते और सलाम करते नजर आए। वहीं इस लिस्ट में टीवी की भी कई नामी हस्तियों ने वायु सेना के इस जज्जे को सलाम किया है जो आप सभी देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि टीवी के सितारों ने ट्विटर के माध्यम से वायु सेना के रणबाकुरों को सलामी दी है जिनमे कई स्टार्स शामिल हैं। आप सभी को पता ही होगा कि वायुसेना ने आतंकवादियों के कैंप पर कुल 21 मिनट तक सर्जिकल स्ट्राइक की। इस कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद के कैंप तबाह हुए हैं। मिली खबरों के अनुसार कुल 250 से 300 आतंकी मारे गए हैं 
मिराज फाइटर जेट्स‌ की ग्वालियर‌ स्थित दो स्कॉवड्रन को जिम्मेदारी सौंपी गईं। ये दोनों स्कॉवड्रन थीं–टाइगर (नबंर 1 स्कॉवड्रन) और (नंबर‌‌ 7) बैटेल एक्सेस। इन दोनों स्कॉवड्रन के 6-6 फाइटर जेट्स ने इस मिशन में हिस्सा लिया। कुल मिलाकर 12 मिराज 2000 आई (यानि अपग्रेड) ने हिस्सा लिया। मिराज‌ 2000 विमानों को भारत ने फ्रांस से 80 के दशक में खरीदे थे। वायुसेना में ‘वज्र’ के नाम से जाने वाले मिराज को फ्रांस की उसी दसॉल्ट कंपनी ने बनाया था जिसने राफेल जेट बनाया है। फिलहाल टीवी सेलेब्स जैसे करणवीर बोहरा, सुमोना चक्रवर्ती, कपिल शर्मा, हर्षद अरोरा, अंकिता करण पटेल सभी ने ट्वीट कर वायुसेना को सलाम किया है 

No comments: