पुलवामा आतंकी हमले को पीएम मोदी-इमरान खान के बीच बताया मैच फिक्सिंग : वी के हरिप्रसाद, कांग्रेस नेता



b k hari prashadपुलवामा में सीआरपीएफ कर्मियों की शहादत पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कहना है कि इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। पार्टी का स्टैंड पहले दिन से ही साफ था कि पुलवामा और उसके बाद भारतीय वायुसेना की तरफ से जो कार्रवाई की गई उसे राजनीति के चादर में लपेटने की जरूरत नहीं है मतलब इस मुद्दे पर सियासत नहीं होनी चाहिए। लेकिन बीजेपी और पीएम मोदी इस मुद्दे को राजनीतिक रंग दे रहे हैं। ये बात अलग है कि कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने उनके बयान की हवा निकाल दी। 
कांगड़ा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक तरफ कड़क अंदाज में पीएम मोदी की घेरेबंदी कर रहे थे। वो बता रहे थे कि पुलवामा के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पार्टी ने साफ कर दिया कि सैनिकों की शहादत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। लेकिन राहुल गांधी के इस तरह के गंभीर बयान की उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता वी के हरिप्रसाद न केवल खिल्ली उड़ाते हुए नजर आए बल्कि सरकार पर गंभीर आरोप लगाया।
अवलोकन करें:-
इस वेबसाइट का परिचय
NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने मार्च 6 को कहा कि लोग चाहते हैं कि आतंकवादियों को निशाना बनाने में भारत, इजराइल के अनुर...

बी के हरिप्रसाद ने कहा कि पुलवामा में जो कुछ हुआ वो पाकिस्तान और पीएम मोदी की जानकारी के बगैर संभव नहीं था। आप आगे की घटनाओं को क्रम से जोड़ें तो सब कुछ स्पष्ट नजर आता है। बी के हरिप्रसाद ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला पाकिस्तान और पीएम मोदी के बीच मैच फिक्सिंग का नतीजा है। इसके साथ ही उन्होंने कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद से सफाई मांगी कि वो बताएं कि पुलवामा के पीछे की कहानी क्या है। इस तरह की घटनाएं हमेशा संदेह के घेरे में रहती है। 

No comments: