खुलासा : J&K में सुरक्षाबलों के राशन में जहर मिलाने की फिराक में पाक की खुफिया एजेंसी ISI : सूत्र

खुलासा : J&K में सुरक्षाबलों के राशन में जहर मिलाने की फिराक में पाक की खुफिया एजेंसी ISI : सूत्रजम्मू कश्मीर में तैनात भारतीय सुरक्षाबलों को लगातार आतंकियों द्वारा निशाने की कोशिश की जा रही है. 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ की बस पर किए गए हमले के बाद आतंकी संगठनों की मदद के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की खतरनाक साजिश सामने आई है. पाक आर्मी और ISI एक बार फिर जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रहे हैं. 
जम्मू-कश्मीर सरकार के आपराधिक जांच विभाग द्वारा जारी किए गए एक खुफिया नोट के बाद घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क किया है कि पाकिस्तान मिलिट्री इंटेलिजेंस और इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस एजेंट कश्मीर में तैनात सुरक्षा बलों के राशन में जहर मिलाने की योजना बना रहे हैं. हमारी सहयोगी साइट WION को मिले दस्तावेजों में लिखा है, "पाकिस्तानी नंबर (पाकिस्तान की सैन्य खुफिया जानकारी) और कश्मीर में आईएसआई एजेंटों के संचालन कर रहे लोगों का दावा है कि इस क्षेत्र में तैनात सुरक्षा बलों के राशन स्टॉक्स में जहर मिलाने की योजना बनाई है."
अलर्ट पर जम्मू कश्मीर पुलिस और अधिकारी
यह नोट जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले के कुछ दिन बाद आया है, जिससे अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. नोट मिलने के बाद से ही अधिकारियों ने अब सभी शिविरों के राशन डिपो की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा है. उन्होंने जम्मू-कश्मीर में बलों के संचालन के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कश्मीर ले जाने वाले राशन की जांच करने के लिए कहा है. (साभार)
अवलोकन करें:-
इस वेबसाइट का परिचय

NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
आर.बी.एल.निगम, वरिष्ठ पत्रकार लगता है मोदी विरोध में विरोधियों की बुद्धि इतनी भ्रष्ट हो चुकी है कि उन्हें देशहित मे....

No comments: