क्या कर्नाटक में कांग्रेस की आड़ में गाज़ी(मुग़ल) राज चल रहा है? कुमकुम नहीं लगाना, बुर्का पहनो… पति को तलाक देकर इस्लाम कबूलो: रफीक ने बीवी के सामने किया दलित महिला का रेप: कहाँ हैं दलितों के मसीहा बनने वाले नेता और उनकी पार्टियां?

रेप के बाद धर्मांतरण का दबाव (प्रतीकात्मक तस्वीर/ फोटो साभार: sky news)
आज जब मुग़ल यानि गाज़ियों द्वारा हिन्दुओं पर होते अत्याचारों की बात करने वालों को फिरकापरस्त और देश की शांति को बर्बाद करने वाला कहकर बदनाम किया जाता है। लेकिन जब से कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की सरकार आयी है, लगता है मुग़ल राज की वापसी हो गयी है। वैसे तेलंगाना में भी झलक सामने आने लगी है, जहाँ एक हनुमान मंदिर को कूड़ेदान बना दिया जाता है, मामला को रौशनी में लाने वाले पत्रकार पर ही FIR दर्ज कर दी जाती है।(देखिए नीचे दिए लिंक) क्या यही है कांग्रेस और INDI गठबंधन की धर्म-निरपेक्षता? कभी जाति के नाम पर हिन्दुओं को विभाजित किया जाता है? लेकिन किसी नेता ने माँ का दूध नहीं पिया, जो अन्य मजहबों में जातियों के विभाजन पर बोल सके।  

तेलंगाना : BRS, Congress और AIMIM की साठगांठ ने हनुमान मंदिर को बना दिया कूड़ेदान, साफ़-सफाई कर पीड़ा दिखाई तो पत

सेकुलरिज्म का नंगा नाच CAA विरोध में बने शाहीन बागों में दिखाई दे गया था, लेकिन तब भी किसी शांतिप्रिय हिन्दू, मुसलमान, सिख अथवा ईसाई ने इन पाखंडियों के पाखंड को नहीं समझा, लग गए मोदी सरकार को गाली देने। ओवैसी की पार्टी के एक बिंद्रा वकील पार्टी फण्ड से ख़रीदे फ्लैट को बेचकर लंगर लगाने को अपने-अपने टीवी पर देखा होगा सबने मीडिया ने कितना गुणगान किया था, लेकिन सच्चाई नहीं दिखाई। जिसको देखो अपनी TRP बढ़ाने में लगे रहते हैं। ठीक वही हाल नूपुर शर्मा केस में भी हुआ। ऐसे ही मोहम्मद जुबेर की काली करतूत जिसने नूपुर शर्मा का गलत वीडियो दिखाकर देश का माहौल बिगड़ दिया था। ऊपर से हमारी मीडिया जिसने सच्चाई को सामने न लाकर भयंकर गलती की। केवल एंकर सुशांत सिन्हा ने अपने चैनल 'नवभारत' पर सच्चाई को ही सामने नहीं लाए बल्कि समस्त मौलानाओं, इमामों और मौलवियों को खुली चुनौती दी थी कि असली वीडियो देख बताओं नूपुर शर्मा गलत है तुम्हारी हदीस? अगर सुशांत की तरह अन्य मीडिया भी सच्चाई सामने लाती, ना नूपुर शर्मा को गुमनामी ज़िंदगी जीनी पड़ती और न ही कन्हैया का 'सर तन से जुदा' होता। देखिए इन पाखंडियों की सच्चाई:-

सेकुलरिज्म सिर्फ तब तक, जब तक भारत में इस्लाम की हुकूमत नहीं ले आते : अरफ़ा खानुम, मुस्लिम पत्रकार

NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
सेकुलरिज्म सिर्फ तब तक, जब तक भारत में इस्लाम की हुकूमत नहीं ले आते : अरफ़ा खानुम, मुस्लिम पत्रकार
आर.बी.एल.निगम, वरिष्ठ पत्रकार ऐसा लगता है मानो जैसे-जैसे समय बीत रहा है, CAA-NRC का विरोध अब शाहीन बाग़ से होते हुए अपने असल....

कर्नाटक में 28 साल की शादीशुदा दलित महिला को ब्लैकमेल करके उस पर इस्लाम कबूलने का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। आरोपित, पीड़ित महिला को उसकी अश्लील वीडियोज दिखाते हुए ब्लैकमेल कर रहे थे। पुलिस ने बताया है कि उन्हें मिली शिकायत में महिला ने कहा है कि रफीक नाम के आरोपित ने अपनी बीवी के सामने उसका रेप किया था। इसके बाद उसे कुमकुम लगाने की बजाय बुर्का पहनने को कहा गया।

शिकायत के मुताबिक रफीक और उसकी बीवी ने महिला को पहले बेलगावी स्थित अपने घर रहने को मजबूर किया। उसके बाद उससे वैसा करने को कहा जैसा वो चाहते थे। महिला के अनुसार, पिछले साल जब वो रफीक और उसकी बीवी के साथ रहती थी, तभी रफीक ने अपनी बीवी के सामने उसका रेप किया था और इस साल अप्रैल में दोनों मियाँ-बीवी दलित महिला से कहे लगे कि उसे कुमकुम नहीं लगाना बुर्का पहनना है और पाँच समय नमाज भी पढ़नी है।

महिला ने शिकायत में कहा है कि उसे जातिगत गालियाँ दी जाती थीं क्योंकि वो पिछड़ी जाति से आती है। उसे कहा गया था कि उसे अपने पति को तलाक देकर इस्लाम कबूलना ही होगा। अगर वो ऐसा नहीं करती तो उसे मार दिया जाएगा और उसकी अश्लील तस्वीरें भी वायरल कर दी जाएँगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले में सौनदत्ती में महिला ने 7 लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। केस को कर्नाटक धर्म की स्वतंत्रता के अधिकार संरक्षण अधिनियम, आईटी कानून की प्रासंगिक धाराओं, एससी/एसटी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की बलात्कार, अपहरण, आपराधिक धमकी की धाराओं के तहत दर्ज किया गया है।

अवलोकन करें:-

कर्नाटक : फ़ैयाज़ द्वारा कांग्रेस पार्षद निरंजन की बेटी की चाकुओं से गोद कर हत्या होने पर माना लव

कुछ दिन पहले कर्नाटक में एक कॉन्ग्रेस नेता की बेटी की सरेआम हत्या का मामला सामने आया था। घटना का आरोपित नेहा के साथ पढ़ने वाला फयाज था। रिपोर्टों से पता चला था कि फयाज उसके साथ रिलेशनशिप में आना चाहता था, लेकिन नेहा के मना करने के बाद उसने उसे मारने का फैसला किया और कॉलेज कैंपस के बाहर आकर उसे चाकू घोंप- घोंपकर मार डाला।

No comments: