शादी से पहले सेक्स सब करते हैं, कोई बड़ी बात नहीं : भूमि पेडनेकर


आर.बी.एल.निगम, फिल्म समीक्षक 
पांच राज्यों में होने वाले चुनावों के दौरान मीडिया और सोशल मीडिया पर #metoo, #mob lynching, #award vapsi आदि गैंग सक्रिय थे, जो चुनाव सम्पन्न होते ही किस बिल जा छुपे हैं, पता नहीं। यदि किसी को इनका पता लगे, उन्हें अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के इस बयान से अवगत कराकर, पूछें कि "आखिर ये सब माजरा क्या है?" इन्होंने किसी #metoo गिरोह में शामिल हुए बिना इतना बेबाक बयान किस कारण दिया? वैसे इस ब्लॉग पर अभिनेत्रियों के बेबाक बयान जैसे "पहले तो मर्दों के साथ सोती हैं..." आदि आदि प्रकाशित करता रहा हूँ, जो इस गिरोह को बेनकाब करने के लिए पर्याप्त है।   
इन दिनों बॉलीवुड की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की जलवे हैं चारों ओर उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। और हो भी क्यों न उनकी दो फिल्में जो रिलीज हुई है। जी हां भूमि की ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जो रिलीज हो चुकी हैं इसके अलावा उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली शुभ मंगलम सावधान होने वाली है। भूमि ने अपने फिल्मी करियर शुरूआत ‘दम लगा के हाइशा’ से किया था।
इंडिया टुडे के प्रोग्राम में भूमि पेडनेकर ने मैरिटल लाइफ और सेक्स को लेकर बेबाक बातें कहीं. प्री मैरिटल सेक्स पर उन्होंने कहा- आजकल सब बंद दरवाजे के पीछे ये करते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है. प्री मैरिटल सेक्स को हम छिपा कर करते हैं. हमने इसका हौवा बना रखा है. उन्होंने यह भी कहा, आजकल के युवा लड़के-लड़कियों को करियर के अलावा अगर कोई चिंता सबसे ज्यादा सताती है, तो वो रिलेशनशिप्स को लेकर.
इन परेशानियों को कई बार वो बॉलीवुड फिल्मों के जरिये सुलझाने की कोशिश करते हैं, तो कभी अपने फेवरेट फिल्म स्टार की लवलाइफ से सीख लेते नजर आते हैं. ऐसे में जब फिल्म स्टार खुद आकर रिलेशनशिप से जुड़े टिप्स दें, तो सोने पर सुहागा ही है.
जब उनसे पूछा गया क्या बिना सेक्स के रहा जा सकता है तो उनका जवाब था, सेक्स शब्द से हम लोग निगेटिव हो जाते हैं. हमेशा लड़कियों को कहा जाता है कि अपोजिट सेक्स से डरो. लड़का, लड़की दोस्त नहीं हो सकते. हम एक प्रोग्रेसिव सोसाइटी में हैं. हिंदुस्तान बदल रहा है. सेक्स शब्द के साथ अटैच गंदगी को हटाना चाहिए.
भोपाल में आयोजित इंडिया टुडे के यूथ कॉन्क्लेव माइंड रॉक्स में भूमि पेडनेकर ने भी अपने करियर और निजी जीवन से जुड़े और भी किस्से शेयर किए. भूमि ने कहा कि जब तक हम खुद से प्यार नहीं करते, तब तक हमारा पार्टनर भी हमें प्यार नहीं कर सकता. हमें सबसे पहले खुद से प्यार करना सीखना चाहिए. इस फिल्म में भूमि ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया, जिसके मोटापे के कारण उसका पति उसे पसंद नहीं करता था.
अवलोकन करिये:--· 
About this website
NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
शोषण के मुद्दे पर अक्सर ही फिल्मी सितारें अपनी राय रखते हैं। बहुत से फिल्मी सितारों ने 

NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
आर.बी.एल.निगम, फिल्म समीक्षक बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जो अपने कंटेंट और स्टोरीज से ज्यादा बोल्स सेक्स सीन्स क....


इस वेबसाइट का परिचय

NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
आर.बी.एल.निगम, फिल्म समीक्षक टीवी सीरियल 'इश्कबाज' में अनिका का किरदार निभा रही सुरभि चांदना 29 साल (11 सितंबर) की हो गई ह...

इस वेबसाइट का परिचय
NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
आर.बी.एल.निगम, फिल्म समीक्षक 'त्रिदेव' और ' विश्वात्मा' फिल्म अगर आपको याद हो तो आप हॉट एंड सेक्सी सोनम को कभी नहीं भूल ...
पिछले दिनों टॉयलेट एक प्रेमकथा के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद हाल ही में भूमि की चर्चा उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म शुभ मंगल सावधान को लेकर भी हो रही है.
अब तक की गई इन तीनों ही फिल्मों में भूमि ने रिलेशनशिप्स के अलग-अलग एंगल से जुड़े किरदार ही किए हैं. इन फिल्मों और अपनी निजी जिंदगी के अनुभव के आधार पर वह ये कहने से भी पीछे नहीं रहीं कि किसी भी रिलेशनशिप की सफलता का राज सिर्फ इमोशन या फीलिंग्स नहीं होतीं.
भूमि की मानें, तो कोई भी परफेक्ट रिलेशन 50 प्रतिशत फिजिकल होता है और 50 प्रतिशत इमोशनल.
इस सबके बीच उन्होंने सेक्स एजुकेशन के बारे में भी अपनी राय खुलकर जाहिर की. भूमि का कहना है कि सेक्स एजुकेशन हर व्यक्ति के लिए बेहद जरूरी है. अपने वजन को लेकर सुर्खियों में रही भूमि ने कहा कि वजन कम करना कोई जादू नहीं है. ये एक हफ्ते या महीने में कम नहीं होता. यह एक लंबा प्रोसेस है.

No comments: