अगर मोदी ने 35A को टच भी किया तो अंजाम होगा बुरा : कांग्रेस

Congress took Anti-India stand on 35Aपूरे जम्मू कश्मीर लद्दाख में समस्या नहीं है, समस्या सिर्फ और सिर्फ कश्मीर में है, और ये समस्या सिर्फ इसलिए है क्योकि वहां पर मजहबी जनसँख्या 99% से ज्यादा है। वहां पर बहुमत मजहबी जनसँख्या का है। 
कश्मीर समस्या का समाधान 35A और धारा 370 को हटाये बिना कभी भी नहीं हो सकता, क्योकि कश्मीर में आप कितना भी विकास कर दीजिये, सब कुछ फ्री में भी बांटिए तब भी वहां पर समस्या बनी रहेगी, क्योकि समस्या मजहबी है। 
मोदी सरकार इस चीज को समझती है और धारा 370 और 35A को हटाने के लिए कोशिश कर रही है, अब 35A के मामले पर कांग्रेस पार्टी फिर देश के खिलाफ खडी हो गयी है। 
वैसे ये समस्या कांग्रेस ने ही उत्पन्न की थी, 35A, 370 ये कांग्रेस की ही देन है। 
35A को हटाने के ख़िलाफ़ कश्मीरी दलों के साथ आयी कांग्रेस https://timesofindia.indiatimes.com/india/mainstream-parties-warn-centre-against-tinkering-with-art-35a-as-valley-shuts-down/articleshow/68142517.cms 
देश के गद्दार, हुर्रियत के लोग, कश्मीर के मजहबी नेता और पाकिस्तान नहीं चाहते की भारत किसी भी सूरत में 35A और 370 को हटाये। 
और इन लोगो की लिस्ट में कांग्रेस भी शामिल हो चुकी है। 
कांग्रेस पार्टी 35A के मामले पर फिर देश के खिलाफ खडी हो गयी है, कांग्रेस के जम्मू कश्मीर अध्यक्ष GA मीर ने 35A को हटाये जाने का सख्त विरोध किया है, और धमकी भी दे दी है की अगर मोदी ने 35A को हटाया तो अंजाम बहुत बुरा होगा। 
GA मीर ने 35A के मामले पर बोलते हुए बीजेपी और नरेंद्र मोदी को सांप्रदायिक भी घोषित कर दिया, और हिंसा तक की भी धमकियाँ दी। 
अवलोकन करें:-
इस वेबसाइट का परिचय

NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
आर.बी.एल.निगम, वरिष्ठ पत्रकार जम्मू कश्मीर कभी भी पूरी तरह इस देश का हिस्सा न बन पाए इसके लिए इतिहास में तरह-तरह के षड...


इस वेबसाइट का परिचय
NIGAMRAJENDRA28.BLOGSPOT.COM
नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के अध्यक्ष एवं सांसद फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि उनकी पार्टी पंचायत चुनाव में भाग नहीं ले.....

इस वेबसाइट का परिचय

NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
R.B.L.Nigam, Sr Journalist 68 journalists, writers and bureaucrats given 2-5 lakh/month to write against PM Modi through Cambridge Analy...

ऐसी भाषा का इस्तेमाल महबूबा मुफ़्ती और फारुख अब्दुल्ला भी कर चुके है, दोनों ही 35A को हटाये जाने के विरोध में हिंसा की धमकियाँ दे चुके है और अब इन लोगो के साथ राहुल गाँधी की पार्टी कांग्रेस भी शामिल हो गयी है। 
कांग्रेस के कश्‍मीरी नेता सैफुद्दीन सोज ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि अगर कश्‍मीर से संविधान का अनुच्‍छेद 370 हटेगा तो कश्मीर का रिश्ता भारत के साथ ख़त्म हो जायेगा. उन्‍होंने ये भी कहा कि ये समझ में नहीं आ रहा की कश्मीर में इतनी फौज तैनात क्‍यों की जा रही है? इतनी जरूरत नहीं है. इससे कश्मीर के लोग चौंक जाते हैं. उन्‍होंने कहा कि 35 A खत्‍म होने के साथ अनुच्‍छेद 370 अपने आप खत्‍म हो जाएगा.

No comments: