राहुल गाँधी जैश सरगना को बोले मसूद अजहर जी

Related image17 वीं लोकसभा के लिए चुनावी तारीखों का ऐलान हो चुका है। सात चरणों में पूरे देश में चुनाव संपन्न होंगे और 23 मई को नतीजा सबके सामने होगा। चुनावी तारीखों के ऐलान के साथ ही सियासी नेताओं के बोल भी आक्रामक हो चुके हैं। दिल्ली में एक कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार की नीतियों पर निशाना साधा। इसके साथ ही राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को खरी खोटी भी सुनाई। 
राहुल गांधी अपने अंदाज में पुलवामा हमले का जिक्र कर रहे थे। वैसे तो बीजेपी के नेताओं पर आरोप लगाते हैं कि उन लोगों का सामान्य ज्ञान कमजोर है। ये बात अलग है कि पुलवामा में वो शहीदों की संख्या कभी 40 तो कभी 45 बता रहे थे। जैश के सरगना को कभी मसूद अजहर तो कभी मसूद अजहर जी के नाम से संबोधित कर रहे थे।
ये हो सकता है कि राहुल गांधी ने किसी तथ्यात्मक गलती न हो बल्कि उनके बोलने का अंदाज हो। लेकिन आपको याद होगा कि कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी कह कर संबोधित किया था। ये बात अलग है कि बयान पर बवाल के बाद उन्होंने सफाई दे दी थी। 
Related image
राहुल गांधी ने कहा कि याद करिए वो दिन और उस शख्स के बारे में जिसने जैश सरगना मसूद अजहर को भारतीय विमान में बिठाकर कंधार छोड़ने के लिए गया था। आप इस तरह के लोगों से देश की हिफाजत की उम्मीद कैसे कर सकते हैं। ये बात अलग है कि बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर पलटवार किया और कहा कि देश के 44 वीर जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार शख्स के लिए कांग्रेस के मन में इतना सम्मान।
दिल्ली जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाने वालों के साथ खड़े होने वाले भी राहुल ही थे।  


Embedded video

Rahul Gandhi in Delhi: You would remember that during their(NDA) last Govt, current National Security Advisor Ajit Doval went to Kandahar to hand over Masood Azhar.


Embedded video

देश के 44 वीर जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना के लिए राहुल गांधी के मन में इतना सम्मान!
राहुल गांधी एक आतंकी का सम्मान कर रहे हैं। ये बड़े आश्चर्य की बात है कि जैश के जिन आतंकियों ने इतने बड़े हमले को अंजाम दिया हो। उसके सम्मान में राहुल गांधी कसीदे पढ़ रहे हैं।
अवलोकन करें:-
इस वेबसाइट का परिचय
NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
पुलवामा में सीआरपीएफ पर फिदायीन हमले के बाद सुरक्षाबलों ने 21 दिन में कश्मीर घाटी के 18 आतंकियों को मार गिराया। त्रा.....

Related image
राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब डोकलाम का मुद्दा गरम था आपने देखा होगा कि मोदी जी चीन गए। लेकिन शी जिनपिंग के साथ उनकी जो बैठक हुई उसमें कोई एजेंडा नहीं था।
उन्होंने चीन से हाथ जोड़कर एक तरह से डोकलाम पर भीख मांगी। मोदी जी ने कहा कि भारत में इस बारे में किसी को पता नहीं चलेगा और मीडिया को हम मैनेज कर लेंगे। यह मोदी जी की सच्चाई है।

No comments: