पाकिस्तानी पत्रकार ने दी भारत को धमकी- टमाटर का जवाब एटम बम से दिया जाएगा

pak journo over tomatoes banned from indiaपुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ गए हैं। भारत की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ उठाए गए कड़े फैसलों को लेकर पाकिस्तान में काफी गुस्सा है और ये गुस्सा वहां की मीडिया और उनके पत्रकारों में भी साफ नजर आ रही है। इसी कड़ी में पाकिस्तानी पत्रकार ने गुस्से में अपनी राय रखी है। पाकिस्तान के इस पत्रकार की ऑनलाइन खूब ट्रोलिंग हो रही है।
दरअसल उसने सोशल मीडिया पर अपलोड किए एक वीडियो ऐसी बात ही कही है जिस पर इंटरनेट यूजर्स ने उसे आड़े हाथों ले लिया है और जम कर उसका मजाक बना रहे हैं। उसने कहा है कि भारत ने पाकिस्तान को टमाटर निर्यात करना बंद कर दिया है इसलिए अब भारत को इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए। उसे पाकिस्तान की शक्ति का अंदाजा नहीं है।
लगता है पाकिस्तान ने परमाणु नहीं कोई जिन्न बनाया है, इसीलिए बात-बात पर हर कोई परमाणु की धमकी दे रहा है। कल(फरवरी 23) एक चैनल पर एक भारतीय जनरल(सेवा निर्वित) ने भारतीय परमाणु और पाकिस्तान परमाणु की शक्ति से अवगत करवाते कहा था कि पाकिस्तान का एक परमाणु पंजाब जैसे प्रान्त को बर्बाद कर सकता है, जबकि मात्र एक भारतीय परमाणु पुरे पाकिस्तान को। 
ट्विटर पर अपलोड किए इस वीडियो में एक ही सांस में उसने लंबी-चौड़ी बात कह दी है। इस वीडियो पर बड़ी संख्या में लोग कमेंट कर रहे हैं और यह चंद मिनटों में वायरल हो गया है। वीडियो में पत्रकार कह रहा है- ये टमाटर हम राहुल औऱ मोदी के मुंह पर मारेंगे। ये इंडिया ने गंदी और नीच हरकत की है। इसने आगे कहा कि वक्त आ गया है कि टमाटर का जवाब एटम बम से दिया जाएगा।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत के कई ग्रामीण किसानों ने विरोधस्वरुप पाकिस्तान को अपने टमाटर निर्यात करने से मना कर दिया है। मध्य प्रदेश के किसान रविंदर पाटीदार ने कहा था कि हम किसान हैं और हम टमाटर उगाते हैं। हम टमाटर पाकिस्तान भी भेजते हैं और हमारा ही उगाई सब्जियां खाकर वे हमारे ही जवानों को मार रहे हैं। अब हम पाकिस्तान की बर्बादी चाहते हैं इसलिए हम अब से पाकिस्तान को अपने टमाटर नहीं भेजेंगे और दूसरे देशों से भी ऐसी ही उम्मीद रखते हैं।
अवलोकन करें:-
इस वेबसाइट का परिचय
NIGAMRAJENDRA.BLOGSPOT.COM
आर.बी.एल.निगम, वरिष्ठ पत्रकार पाकिस्तान द्वारा इतने वर्षों से खेली जा रही खून की होली से जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्....

पाकिस्तानी पत्रकार के इस वीडियो को देखकर एक यूजर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा कि-इसकी बातें सुनकर इसके पीछे खड़े लोग भी हंस रहे हैं। दूसरे ने लिखा है-पाकिस्तान के न्यूज चैनल वाकई में हम भारतीय का मनोरंजन करते हैं।
Embedded video
"Tamatar ka jawab atom bomb se de gay." So much trash on our tv channels
"Tamatar ka jawab atom bomb se de gay." So much trash on our tv channels
"Tamatar ka jawab atom bomb se de gay." So much trash on our tv channels
Seriously , these tv channels have only succeeded in providing entertainment to the Indians
"Tamatar ka jawab atom bomb se de gay." So much trash on our tv channels
एटम बम से जवाब देंगा पाकिस्तान हँसी आती हैं ऐसे लोगो पर जिनको ठीक से बोलना भी नही आता है,,,
"Tamatar ka jawab atom bomb se de gay." So much trash on our tv channels
कई लोगों ने उसके 2 मिनट 20 सेकेंड के वीडियो में 18 बार तौबा-तौबा बोलने पर भी उसे ट्रोल किया है। बता दें कि पाकिस्तानी पत्रकार की यह पहली वीडियो नहीं है इसके अलावा भी कुछ पत्रकारों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनकी भी खूब ट्रोलिंग हो रही है।

No comments: