उत्तर प्रदेश : कांग्रेसी दानिश अली ने बुलाए AAP , सपा, कांग्रेस के कार्यकर्ता समर्थन के लिए सबकी आपसे में हो गई ढिशुम ढिशुम

इंडी गठबंधन में शामिल AAP और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़े
उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला। वहाँ इंडी गठबंधन द्वारा उतारे गए प्रत्याशी दानिश अली के समर्थन में चल रही पार्टी बैठक में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस  और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए।

दिलचस्प बात ये है कि ये सारे दल इंडी गठबंधन का ही हिस्सा है जिन्होंने एक दूसरे को लात-घूँसों से मारा पीटा। घटना की वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली के साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सिंह भी मौजूद थे। कार्यकर्ताओं ने इन नेताओं के सामने होने की भी शर्म नहीं की। कुछ लोग बीच में इन्हें छुड़ाने के आए मगर कार्यकर्ता इतने गुस्से में थे कि उन्होंने किसी की नहीं सुनी।

घटना मंगलवार (23 अप्रैल 2024) की है। दानिश अली कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हीं के समर्थन में जनसभा को बुलाया गया था। इस बीच अन्य पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने मंच से कांग्रेस के नेशनल कॉर्डिनेटर को उतारने के लिए हंगामा किया।

इस पर वहाँ मौजूद साजिद खान ने कांग्रेस नेता के साथ बदसलूकी पर आपत्ति जताई। इसके बाद कांग्रेस और दूसरी पार्टी के नेताओं से उनकी झड़प हो गई और धक्का-मुक्की होने लगी। इसके बाद सबने एक दूसरे को पीटा।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं कि कांग्रेस नेता और AAP के सांसद संजय सिंह ने एक भी बार कार्यकर्ताओं को ये सब रोकने के लिए समझाने का प्रयास नहीं किया।

इस वीडियो को देखने के बाद अब आम जनता इंडी गठबंधन का मजाक उड़ा रही है। कहा जा रहा है कि ये लोग खुद एक दूसरे के साथ नहीं काम कर पा रहे और ये चाहते हैं कि हम इनके साथ में काम करें।

अमरोहा लोकसभा सीट से इंडी गठबंधन की ओर से दानिश अली चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने कंवर सिंह तंवर को मैदान में उतारा है। कंवर सिंह ने 2014 में इस सीट पर जीत हासिल की थी। वहीं दानिश अली ने 2019 में।

No comments: